Nrega MIS Report 2024 | NREGA MIS Report कैसे चेक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या आप जानना चाहते हैं कि Nrega Mis Report 2024 की जांच कैसे करें? इस लेख में, हमने 2024 के लिए Nrega Mis Report के लिए एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका कवर की है। Nrega Mis Report एक व्यापक रिकॉर्ड है जो भारत में विभिन्न राज्यों और जिलों में Mahatma Gandhi National Rural Employment Guarantee Act (NREGA) के कार्यान्वयन पर अंदरूनी दृष्टिकोण प्रदान करता है। केंद्र ने भी वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए MGnrega वेतनों की संशोधन किया है जो सर्वाधिक नवीन MIS रिपोर्ट पर प्रभाव डाल सकता है।

डिजिटलीकरण के इस युग में, महत्वपूर्ण रिपोर्ट और डेटा तक पहुंचना कभी इस से भी आसान नहीं हुआ है। हमारे सरल निर्देशों का पालन करके, आप 2024 की Nrega Mis Report की जांच करने में सरलता से सक्षम होंगे। चलो, आइए शुरू करें 2024 के लिए Nrega Mis Report की जांच की प्रक्रिया!

How to Check Nrega MIS Report?

  • पहले, नरेगा योजना की आधिकारिक वेबसाइट www.nrega.nic.in पर जाएं। साइट का सरल गणितीय कैप्चा हल करें और राज्य का चयन करें। फिर निम्नलिखित विकल्प का चयन करें: R7 Financial Progress। R7 वित्तीय प्रगति में जाकर Financial Statement का चयन करें।
  • उपरोक्त विकल्प का चयन करने के बाद, आपकी एमआईएस रिपोर्ट यहाँ खुल जाएगी।

किसी भी प्रतिक्रिया या सुझाव के लिए कृपया टिप्पणी करें और पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ साझा करें। नरेगा वेतन सूची की जाँच करें।

Leave a comment

×
×
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon