Haryana News: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, गोदाम इंचार्ज को 35 हज़ार की रिश्वत लेते पकड़ा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Big action by Haryana Anti Corruption Bureau, warehouse incharge caught taking bribe of Rs 35 thousand: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। उन्होंने गोदाम इंचार्ज को 35 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। इस कदम से स्पष्ट होता है कि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्ती से उत्तरदाताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। यह एक महत्वपूर्ण संकेत है कि भ्रष्टाचार को रोकने के लिए हम सभी को साथ मिलकर काम करना चाहिए।

देखिये इस मामले की पूरी जानकारी

हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम इंचार्ज धीरज चौहान को एसीबी की टीम ने शाहबाद में ₹35,000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पीएम किसान क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

राइस मिल के चावलों के स्टॉक को हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के गोदाम में भंडारण करने के बजाय, रिश्वत की मांग की गई थी।

पंचकूला टीम ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के प्रमुख के साथ मिलकर धीरज चौहान को ₹35,000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि चौहान ने चावलों के स्टॉक के भंडारण के लिए शिकायतकर्ता से ₹35,000 की रिश्वत की मांग की थी। इस पर एसीबी ने जांच शुरू की और गिरफ्तारी का निर्णय लिया।

भ्रष्टाचार के खिलाफ यहां करें शिकायत

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील की है कि यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत मांगता है, तो इसे तुरंत हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो को सूचित करें। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो का टोल फ्री नंबर 1800-180-2022 और 1064 है। इन नंबरों पर समस्याएं रिपोर्ट करके भ्रष्टाचार के खिलाफ योजना में योगदान करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें: ऐसे सुधारें अपना पैन कार्ड देखे पूरी जानकारी

Leave a comment

×
×
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon